Lava Agni 2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
64

नई दिल्ली। लावा (Lava) कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Lava Agni 2 को लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह मिड-रेंज स्मार्टफोन 10 मई को मार्केट में एंट्री करेगा। फोन में कंपनी डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर और कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ कई धांसू फीचर ऑफर करने वाली है।

फोन की कीमत का खुलासा तो लॉन्च पर होगा, लेकिन इसी बीच टिपस्टर अभिषेक यादव ने बताया कि यह फोन 20 हजार रुपये के प्राइस टैग के साथ आएगा। टिपस्टर ने लावा के इस अपकमिंग फोन का एक फोटो भी शेयर किया है।

शेयर किए गए फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि फोन के बैक पैनल पर कंपनी कर्व्ड एज और सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल ऑफर करने वाली है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ आएगा।

प्रोसेसर: इस प्रोसेसर को डाइमेंसिटी 1080 का रिफ्रेश्ड वर्जन बताया जा रहा है। यह वही चिपसेट है जिसे पहले रेडमी नोट 12 में देखा जा चुका है।

डिस्प्ले: फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। डिस्प्ले साइज के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर करेगी।

बैटरी: यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा, जो 44 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।