कोटा में वोल्क्सवैगन इंडिया के नए सेल्स एवं सर्विस टचपॉइंट का उद्घाटन 

0
149

कोटा। Volkswagen India: वोल्क्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने कोटा ट्रांसपोर्ट नगर में एक नया टचपॉइंट खोलकर राजस्थान में अपनी पहुँच को मजबूत किया है। वोल्क्सवैगन कोटा में ब्रांड की युवा व नई कारों का संग्रह उपलब्ध होगा, जहाँ 4-कार डिस्प्ले द्वारा भारत के सबसे सुरक्षित एसयूवीडब्लू, टायगुन 11 पुरस्कार जीत चुकी प्रीमियम मिड-साईज सेडान सेगमेंट, वर्चुस और दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली टिग्वान का प्रदर्शन किया जाएगा।

कारों की यह श्रृंखला बेहतर बिल्ड क्वालिटी, जर्मन इंजीनियरिंग, श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा विशेषता और ड्राईविंग का शानदार अनुभव प्रदान करने की ब्रांड की विरासत का पालन करती है।  नए शोरूम के उद्घाटन पर वोल्क्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के  ब्रांड डायरेक्टर आशीष गुप्ता ने कहा, ‘‘कोटा शहर बहुत तेजी से विस्तार कर रहा है। यह भारत में शिक्षा के केंद्र के रूप में मशहूर है, साथ ही यह ऊर्जा और बिजली का भी केंद्र है।

इस क्षेत्र में तेज वृद्धि और अवसरों को देखकर वोल्क्सवैगन ने यहाँ के आकांक्षी ग्राहकों के लिए जर्मन इंजीनियर्ड कार – वोल्क्सवैगन टायगुन, वर्चुस और टिग्वान पेश की हैं। इस नए टचप्वाईंट में 25 कर्मचारियों की टीम आर्डर मोटर्स के डायरेक्टर प्रियांक फतेहपुरिया के सक्षम नेतृत्व में काम करेगी। 

नई डीलरशिप के उद्घाटन के बारे में प्रियांक फतेहपुरिया, डायरेक्टर, वोल्क्सवैगन कोटा ने कहा,  यह ग्राहकों के लिए बेहतरीन ड्राईविंग प्रदान करने वाले मजबूत, सुरक्षित और जर्मन-इंजीनियर्ड उत्पाद पेश करता है।

कोटा और नजदीकी इलाकों में रहने वाले अपने ग्राहकों को  विश्वस्तरीय उत्पादों और सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 6-सर्विस बे और अत्यधिक कुशल एवं प्रशिक्षित मैनपॉवर के साथ यहाँ पर ग्राहकों के वाहनों के लिए सर्विसिंग की सभी जरूरतों को पूरा किया जाएगा।