राज कुंद्रा ने OTT के लिए बनाई पोर्न फिल्में, पुलिस ने की 450 पन्ने की चार्ज शीट फाइल

78

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मामले में महाराष्ट्र की साइबर पुलिस ने अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर डीलक्स होटलों में पोर्नोग्राफी कॉन्टेंट बना रहे थे जिसे पैसे कमाने के लिए OTT प्लेटफॉर्म्स को सप्लाई किया जाता था।

पुलिस द्वारा पिछले हफ्ते कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट के मुताबिक राज कुंद्रा ने 2 होटलों में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे जैसी मॉडल्स के साथ अश्लील और पोर्न फिल्में शूट की थीं।

इससे पहले साल 2021 में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक अलग चार्जशीट अप्रैल में दाखिल की थी, जिसके बाद सितंबर में एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की गई। मालूम हो कि यह मामला फरवरी 2021 में मड आयलैंड वाले बंगले पर पुलिस की रेड के बाद प्रकाश में आया था। साल 2019 में साइबर पुलिस द्वारा दर्ज किए गए एक मामले में दावा किया गया था कि Armsprime Media Ltd. के डायरेक्टर कुछ वेबसाइटों के लिए अश्लील वीडियोज बनाने और डिस्ट्रिब्यूट करने में लिप्त हैं।

450 पन्ने की चार्जशीट: पुलिस की 450 पन्नों की चार्जशीट में राज कुंद्रा के अलावा Banana Prime OTT के सुवाजीत चौधरी और राज के एक स्टाफ मेंबर उमेश कामत का नाम है, जिन पर ‘प्रेम पगलानी’ नाम की एक सीरीज बनाने और उसे OTT पर अपलोड करने का आरोप है। पूनम पांडे भी अपनी खुद की एक इसी तरह की एप्लिकेशन डेवलप करने में आरोपी हैं। पूनम पांडे पर आरोप है कि वह कुंद्रा की कंपनी की मदद से वीडियोज को शूट, अपलोड और सर्कुलेट कर रही थीं।

राज कुंद्रा ने की पूनम पांडे की मदद: सायबर पुलिस के मुताबिक दुबे ने भी शर्लिन चोपड़ा के वीडियोज शूट किए थे और झुनझुनवाला इस मामले में स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन करने के आरोपी हैं। पुलिस का आरोप है कि कुंद्रा की कंपनी ने पूनम पांडे को इस तरह की फिल्में बनाने में मदद की और उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया। क्योंकि इससे उन्हें और उनके अन्य साथियों को आर्थिक फायदा पहुंचने वाला था।