क्या लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत को टिकट देगी भाजपा, जेपी नड्डा ने दिया जवाब

0
208

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होते हुए राजनीति में एंट्री के संकेत दिए। 2024 के लोकसभा चुनाव में अपना चुनाव लड़ना उन्होंने बीजेपी पर छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि यदि बीजेपी चाहेगी तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस के इस बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कंगना रनौत का स्वागत किया है। साथ ही, यह भी साफ किया है कि यदि वे शामिल होती हैं, तो उनकी जिम्मेदारी पार्टी तय करेगी। कंगना रनौत को लेकर पूछे गए एक सवाल पर जेपी नड्डा ने कहा कि हम तो सबको चाहते हैं कि वे आएं, क्योंकि पीएम मोदी हमारी पार्टी के नेता हैं और प्रधानमंत्री हैं। उनसे प्रभावित होकर देश में अच्छा वातावरण बना है। इसमें वे भी शामिल होना चाहती हैं तो उनका स्वागत है।

जहां तक चुनाव लड़ने का सवाल है तो टिकट देना यह अकेला मेरा फैसला नहीं होता है। जमीन से लेकर ऊपर तक के स्तर तक विचार-विमर्श का प्रोसेस चलता है और फिर यह पार्लियामेंट्री बोर्ड तक जाता है। ‘आजतक’ चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि तो उस समय (2024 लोकसभा चुनाव) जैसी बात आएगी, उसके हिसाब से तय किया जाएगा।

गौरतलब है कि कंगना रनौत पिछले कुछ समय से बीजेपी और उनके नेताओं का समर्थन करती रही हैं। वहीं, कांग्रेस का विरोध भी किया है। ऐसे में जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से पूछा गया कि क्या बीजेपी में कंगना रनौत की जगह हो सकती है? इस पर उन्होंने कहा कि हां, उनकी जगह है, लेकिन किस जिम्मेदारी पर काम करना है, यह पार्टी फैसला करती है। हम सभी को पार्टी में इसी तरीके से लेते हैं। किसी को कंडीशनल नहीं शामिल किया जाता। जब भी कोई पार्टी में आता है तो हमेशा उससे कहते हैं कि आपको बिना किसी कंडीशन के आना होगा और फिर पार्टी जिम्मेदारी तय करेगी।