Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च; देगा 90km की रेंज, जानिए कीमत

0
206

नई दिल्ली। Ola S1 Air Electric Scooter: दिवाली को ध्यान में रखते हुए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एयर (Electric Scooter Ola S1 Air) को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 79,999 रुपये रखी गई है।

इच्छुक ग्राहक इसे 999 रुपये में ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। यह ओला के लाइनअप में सबसे किफायती मॉडल के रूप में लाया गया है और इसकी रेंज 101 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

ऑफर: ओला एस1 एयर को खास दिवाली के लिए कम कीमत पर उतारा गया है। इस कारण यह ऑफर केवल 24 अक्टूबर तक के लिए है। इसके बाद कीमतों को बढ़ा दिया जाएगा।

बैटरी: नए ओला स्कूटर की बात करें तो इसके पावरट्रेन में 4.5 kW का मोटर और 2.5 kWh का बैटरी पैक दिया गया है। इस पैक के साथ नया स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 101 किमी की रेंज और 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। इसके अलावा, इस स्कूटर को 0 से 40 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचने में 4.3 सेकेंड का समय लगता है।

लुक: नई ओला एस1 एयर को डुअल टोन में लाया गया है। साथ ही पपांच रंगों का विकल्प मिलता है। इसमें फ्लैटबोर्ड डिजाइन को जोड़ा गया है। पीछे की तरफ ग्रैब हैंडल, स्कल्पेड सीट, एलईडी हेडलाइट जैसे बहुत से फीचर्स को रखा गया है।

फीचर्स: इस नए स्कूटर में बहुत से नए फीचर्स आपको देखने को मिलते हैं। इसमें 7-इंच का डिजिटल डिस्प्ले मिलता है, जो कि म्यूजिक ऐप, सॉन्ग प्लेबैक, नेविगेशन, वेकेशन मोड जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसे 2.2GHZ का 8-कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। साइडिंग को बेहतर बनाने के लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स जैसे तीन राइडिंग मोड्स दिए गए हैं।