Komaki Venice Eco हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

0
137

नई दिल्ली। Komaki Venice Eco Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कोमाकी ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर कोमाकी वेनिस इको लॉन्च कर दिया है। यह एक हाई स्पीड, लेकिन बजट फ़्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी कीमत 79,000 रुपये रखी गई है। तो चलिए इस बेस मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इंजन: Komaki Venice Eco इलेक्ट्रिक स्कूटर को लिथियम फेरो फॉस्फेट (LiPO4) बैटरी दिया गया है। यह बैटरी 100 किमी तक की रेंज दे सकती है और इसे फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे तक का समय लाता है। साथ ही इलेक्ट्रिक स्कूटर में प्रति चार्ज 1.8 से 2 यूनिट खपत का दावा किया गया है। बता दें कि इस पावरट्रेन के साथ यह ब्रांड के 11 लो-स्पीड और छह हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लाइनअप में शामिल हो जाएगा।

लुक: डिजाइन के लिए कोमाकी वेनिस इको इलेक्ट्रिक स्कूटर को बैकरेस्ट और रेट्रो स्टाइल में पेश किया गया है। साथ ही इसमें ब्रांड के बाकी मॉडल्स की तरह मेटल फ्रेम का इस्तेमाल नहीं किया गया है। फीचर्स के लिए इसमें एक टीएफटी डिस्प्ले है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और रास्ता नेविगेट करनेके लिए नेविगेशन सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही यह डिस्प्ले इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की तरह भी काम करेगा। इसमें सात अलग-अलग रंग हैं जिनमें नारंगी, काला, लाल, हरा और अन्य जैसे रंग शामिल हैं।