Moto G72 स्मार्टफोन भारत में 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

57

नई दिल्ली। Motorola कंपनी अपनी G सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Moto G72 3 अक्टूबर को भारत में लॉन्च कर रही है। बता दें कि Google ने भी अक्टूबर में ही भारत में Pixel 7 सीरीज का अनावरण करने की घोषणा की है।

Moto G72 के लॉन्च से पहले कंपनी ने कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। आगामी स्मार्टफोन मोटोरोला के किसी भी अन्य स्मार्टफोन की तरह ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। Moto G72 दो कलर ऑप्शन Meteorite Grey और Polar Blue में पेश किया जाएगा।

Moto G72 के स्पेसिफिकेशंस: मोटोरोला पहले ही आगामी Moto G72 के कुछ प्रमुख डिटेल्स का खुलासा कर चुका है। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सेंटर-अलाइन्ड पंच-होल पोलेड डिस्प्ले होगा। इसके अलावा फोन में 1,300nits पीक ब्राइटनेस, 10-बिट कलर, DCI-P3 कलर गैमेट और HDR10 सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी ने यह भी बताया है की कि फोन एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और इसमें IP52-रेटेड वाटर-रेपेलेंट के लिए सपोर्ट भी दिया जाएगा।

कैमरा: Moto G72 में ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड/डेप्थ सेंसर और एक डेडिकेटेड मैक्रो कैमरा मिलेगा।कंपनी ने यह भी बताया है कि फोन डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किए गए डुअल स्पीकर के साथ आएगा।

प्रोसेसर :आगामी मोटोरोला स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 6GB LPDDR4X रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगा।

बैटरी : फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी होगी।