Vivo Y35 4G स्मार्टफोन 50MP के कैमरे के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

0
248

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी जल्द भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y35 4G को लॉन्च करने वाली है। यह हैंडसेट पिछले हफ्ते इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था।

कंपनी की Y सीरीज का यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग से लैस है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच महेश टेलिकॉम ने इस अपकमिंग फोन के ऑफिशियल पोस्टर को लीक कर दिया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है।

कलर ऑप्शन: शेयर किए गए पोस्टर से यह कन्फर्म हो गया है कि फोन दो कलर ऑप्शन- गोल्ड और ब्लैक में आएगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.58 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD दे रही है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इंडोनेशिया में वीवो Y35 4G 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इस फोन की मेमरी को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

प्रोसेसर : कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट ऑफर कर रही है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का बोके सेंसर शामिल है। सेल्फी लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है।

बैटरी :वीवो का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है।