Nothing Phone 1 स्मार्टफोन 12 जुलाई को होगा भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
129

नई दिल्ली। Nothing Phone1 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 12 जुलाई को भारत के साथ-साथ ग्लोबली भी लॉन्च होगा। Nothing Phone 1 के लॉन्च को नथिंग के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों और वेबसाइट पर 12 जुलाई रात 8:30 बजे IST पर स्ट्रीम किया जाएगा। पिछले साल Nothing Ear 1 TWS ईयरबड्स की शुरुआत के बाद यह कंपनी के पोर्टफोलियो में दूसरा डिवाइस होगा।

स्पेसिफिकेशंस: स्मार्टफोन में ट्रांसपेरेंट डिजाइन होगा। इसका मतलब है कि यूजर फोन के आंतरिक कंपोनेंट को देख पाएंगे। इस फोन का डिजाइन नियमित स्मार्टफोन के नीरस डिजाइन से बहुत अलग होगा। इस फोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन चिपसेट दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 7 जनरल 1प्रोसेसर हो सकता है। हाल ही में, नथिंग ने एंड्रॉयड OS पर बने अपने कस्टम नथिंग OS लॉन्चर (रिव्यू) को पेश किया। ये लॉन्चर गैलेक्सी S22 और पिक्सेल फोन के लिए Google Play पर उपलब्ध है। वहीं वनप्लस यूजर्स को जल्द ही इसका अनुभव मिलेगा।

टिपस्टर टेकड्रॉइडर ने यह भी दावा किया कि Nothing Phone 1 में 1,080×2,400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। इस फोन का डिस्प्ले पैनल फ्लैट हो सकता है, जिसका मतलब है कि इसमें आपको कोई घुमावदार किनारे नहीं दिखेंगे। Nothing ने यह भी घोषणा की थी कि Nothing Phone 1 ब्रिटेन और जर्मनी जैसे अन्य यूरोपीय देशों में भी मिलेगा।

भारत में, फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर जाएगा। इसकी कीमत लगभग 40,000 रुपये हो सकती है, हालांकि भारतीय बाजार में Xiaomi, Samsung और OnePlus जैसे प्रतिद्वंद्वी ब्रांडों के हिसाब फोन की कीमत ज्यादा हो सकती है। वर्तमान में, Nothing Ear 1 ईयरबड्स की कीमत 6,999 रुपये है और इन्हें ब्लैक और व्हाइट दोनों कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।