Infinix Smart 6 भारत में 23 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

0
201

नई दिल्ली। Infinix Smart 6 स्मार्टफोन भारत में 23 अप्रैल को रिटेल स्टोर्स और 27 अप्रैल को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में मीडियाटेक A22 प्रोसेसर 5000mAh की बैटरी और 8MP डुअल कैमरा दिया गया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। हालांकि कंपनी ने अब तक कीमत का खुलासा नहीं किया है, पर उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 8 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है।

स्पेसिफिकेशंस:Infinix Smart 6 में 500 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.6 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में मीडियाटेक A22 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB कर बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि इसमे 2GB तक का एक्सटेंडेड रैम भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन इस प्राइस रेज का सबसे पतला स्मार्टफोन है।

5,000 mAh की बैटरी: Infinix Smart 6 डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है और एंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) पर काम करता है। इसके अलावा फोन में 5,000 mAh की बैटरी भी दी गई है। वहीं, अगर फोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें एंटी बैक्टीरियल बैक दिया जाएगा, यानी कि फोन के बैक पर सिल्वर ऑयन स्प्रेड के साथ एंटी बैक्टीरियल मटेरियल मिलेगा। इसे यूजर्स के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है।

8MP डुअल कैमरा:Infinix Smart 6 फोन में पीछे की तरफ डुअल फ्लैश लाइट के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में LED फ्लैश के साथ 5MP का कैमरी मिलता है। बता दें कि Infinix Smart 6 को यूजर्स 23 अप्रैल से रिटेल स्टोर्स और 27 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर खरीद पाएंगे। उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन Redmi 9A , Realme C11, Narzo 50 को टक्कर दे सकता है।