EMotorad ने लॉन्च की 60 KM तक चलने वाली ई-बाइक, कीमत 50 हजार से भी कम

0
155

नई दिल्ली। ई-साइकिल ब्रांड EMotorad ने दो नए प्रोडक्ट Lil E और T-Rex+ लॉन्च किए हैं। पहला प्रोडक्ट एक इलेक्ट्रिक किक-स्कूटर है जबकि दूसरा माउंटेन बाइक है। लिल ई की कीमत 29,999 रुपये है जबकि ई-साइकिल टी रेक्स+ की कीमत 49,999 रुपये है।

इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक T-Rex+ में 250W की मोटर दी गई है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। बाइक की टॉप स्पीड 25 किमी. प्रति घंटा की है। इसमें आपको दो मोड Throttle और PAS दिए गए हैं। कंपनी की मानें तो Throttle मोड में यह बाइक 45 किमी. से ज्यादा की रेंज देती है, वहीं PAS मोड में रेंज बढ़कर 60 किमी. तक की हो जाती है।

इसमें 3 इंच का LCD डिस्प्ले भी दिया गया है। इसके अलावा, साइकिल में डुअल डिस्क ब्रेक, 100 mm का फ्रंट सस्पेंशन ट्रैवल और 17 इंच का टायर साइज दिया गया है। इस बाइक को ऐसे डिज़ाइन किया गया है जो संतुलन और आराम को बढ़ाता है। कंपनी ने कहा कि बाइक पहाड़ की पगडंडियों, सिंगल ट्रैक्स और उबड़-खाबड़ इलाकों को भी सहने में सक्षम है।

लील ई स्कूटर को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ लाया गया है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ढलान के साथ एक साधारण सड़क पर भी चल सकता है। स्कूटर की रेंज 15 से 20 किमी. तक की है। इसका अल्ट्रा-फोल्डिंग डिज़ाइन उन लोगों के लिए बढ़िया रहेगा, जिन्हें बीच में पब्लिक ट्रांसपोर्ट का भी इस्तेमाल करना है।