Oppo K10 स्मार्टफोन 23 मार्च को भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
276

नई दिल्ली। Oppo K10 भारतीय बाजार में 23 मार्च को लॉन्च होने के लिए तैयार है। अब तक हमने स्मार्टफोन के डिज़ाइन के बारे में सब कुछ जान लिया है अब इसके कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं। 91Mobiles ने लॉन्च से पहले स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन शीट शेयर कर दी है। आइए जानते हैं कि ओप्पो के इस मिड बजट फोन की क्या होगी खासियतें:

Oppo K10 स्पेसिफिकेशंस
Oppo K10 फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन को पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आने के लिए कहा गया है जिसमें 50MP का मुख्य लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस है। रियर लेंस को बड़े साइज़ के कैमरा मॉड्यूल में रखा जाएगा, जैसा कि प्रोमो इमेज में देखा जा सकता है। कहा जाता है कि सेल्फी के लिए सामने की तरफ ओप्पो फोन में 16MP का शूटर है।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। डिवाइस ColorOS 11.1 पर आधारित Android 11 OS पर बूट होगा। सुरक्षा के लिए, फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक स्पीकर ग्रिल और नीचे एक माइक्रोफोन होगा। फोन में वॉल्यूम रॉकर और बायीं तरफ सिम ट्रे होगी। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी पावर बटन के रूप में काम करेगा। स्पेक्स के अलावा, स्मार्टफोन के देश में 20,000 रुपये के तहत आने की इत्तला दी गई है। इसे फ्लिपकार्ट इंडिया की वेबसाइट के जरिए बेचा जाएगा।