शानदार फीचर्स से लैस Kia Carnes कार भारत में लॉन्च

0
629

कोटा। Kia Carnes Launched in India : किआ कॉरपोरेशन ने भारत में कैरैंस कार को लॉन्च कर दिया। यह रिक्रिएशनल व्हीकल किआ की ओर से भारत में निर्मित एक वैश्विक उत्पाद है, जो परिवार के साथ ट्रैवल करने वालों के लिए आरामदायक और एसयूवी की स्पोर्टीनेस से भरपूर एक आकर्षक पैकेज है।

भारतीय परिवारों के लिए डिजाइन की गई किआ कैरैंस एक आरामदायक और विशाल तीन रो वाली एसयूवी है, जिसका व्हीलबेस अपने सेगमेंट में सबसे लंबा है। पहली बार कार के सभी ट्रिम्स में हाई-सिक्योर सेफ्टी पैकेज को स्टैंडर्ड फीचर के रूप में है, और छह एयरबैग शामिल हैं।

किआ कैरैंस एक कनेक्टेड कार भी है, जो अपनी श्रेणी में कई लीडिंग फीचर्स के साथ आती है। किआ कॉरपोरेशन के प्रेसिडेंट और सीईओ हो सुंग सोंग ने कहा, अपने बोल्ड डिजाइन, हाई-टेक फीचर्स और उद्योग की अग्रणी सुरक्षा प्रणालियों के साथ किआ कैरैंस फैमिली व्हीकल के लिए पूरी तरह से नया सेगमेंट और उद्योग में बेंचमार्क बनाने के लिए तैयार है।

किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ ताए-जिन पार्क ने कहा, कैरैंस एक सुरक्षित कार है, फीचर्स से लैस है, इसके डिजाइन में कलात्मकता है, और यह उत्तम दर्जे का आराम देती है। इसमें वह सब कुछ है जो एक आधुनिक भारतीय परिवार अपने वाहन में चाहता है।