स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी का आईपीओ 30 नवंबर को खुलेगा

0
101

कोटा। स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड का आईपीओ 30 नवंबर को खुलेगा । ऑफर का प्राइस बैंड 870 से 900 रुपये प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है। न्यूनतम 16 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 16 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोली लगाई जा सकती है। ऑफर में रुपये 20 हजार मिलियन तक का फ्रेश इश्यू शामिल है और 58,324,225 इक्विटी शेयर्स तक का ऑफर फॉर सेल शामिल है।

ऑफर में पात्र कर्मचारियों द्वारा सदस्यता के लिए रुपये 1 हजार मिलियन तक का कुल आरक्षण शामिल है। इसके अलावा, शुद्ध प्रस्ताव का 15 प्रतिशत से अनधिक हिस्सा गैर-संस्थागत बोलीदाताओं को आनुपातिक आधार पर आवंटन के लिए उपलब्ध होगा और शुद्ध प्रस्ताव का 10 प्रतिशत से अधिक सेबी आईसीडीआर विनियमों के अनुसार आरआईबी को आवंटन के लिए उपलब्ध नहीं होगा, बशर्ते ऑफर मूल्य या इससे अधिक पर उनसे वैध बोलियाँ प्राप्त हों।

इसके अलावा, कर्मचारी आरक्षण हिस्से के तहत आवेदन करने वाले पात्र कर्मचारियों को समानुपातिक आधार पर इक्विटी शेयर आवंटित किए जाएंगे, बशर्ते कि उनसे ऑफर मूल्य पर या उससे अधिक पर वैध बोलियां प्राप्त हों। रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के माध्यम से पेश किए गए इक्विटी शेयरों को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है।