महज 22 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं अनन्या पांडे

0
313

मुंम्बई। Ananya Panday Birthday: बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे 30 अक्टूबर 2021 को अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। भले ही अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही दिन पुरानी हैं मगर उनका रुतबा अभी से किसी टॉप सिलेब्रिटी से कम नहीं हैं। आइए, अनन्या के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके बाद अनन्या ने कार्तिक आर्यन के साथ ‘पत्नी पत्नी और वो’ और ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में काम किया है।

करोड़ों रुपये है अनन्या पांडे की कमाई
भले ही अनन्या अभी फिल्म इंडस्ट्री में नई हों मगर उनकी फीस करोड़ों रुपये में हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये मेहनताने के रूप में लेती हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे कई ब्रैंड के एंडोर्समेंट और विज्ञापनों से भी करोड़ों रुपये की कमाई करती हैं।

केवल 22 साल में खड़ी कर ली करोड़ों की संपत्ति
भले ही अनन्या अभी केवल 23 साल की हों पर मगर उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। खबरों की मानें तो अनन्या की इस समय नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये के आसपास है। मतलब इतनी कम उम्र में ही उन्होंने करोड़ों की संपत्ति बना ली है।

ड्रग्स केस में आया अनन्या पांडे का नाम
हाल में ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में भी अनन्या पांडे का नाम सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ भी थी। एनसीबी का दावा है कि अनन्या और आर्यन के बीच ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
अनन्या अभी तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह डायरेक्टर शकुन बत्रा की एक अनाम फिल्म में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।