पिंक सिटी की मानसी राठौड़ बनीं मिस राजस्थान 2021

0
468

जयपुर। जगमगाती रोशनी, आकर्षक परिधान और ब्यूटी क्वींस के रॉयल अंदाज के साथ मंगलवार की शाम मिस राजस्थान 2021 का ताज गुलाबी नगर की मानसी राठौड़ के सिर की शोभा बना। करीब तीन घंटे चले ग्रैंड फिनाले में राजस्थान के खूबसूरत वे चेहरे शामिल किए गए थे जो 5300 गर्ल्स में से सलेक्ट होते-होते अंतिम 28 में पहुंचे थे।

प्रदेशभर की ब्यूटी बालाओं को ग्रैंड फिनाले की क्राउन सेरेमरी का इंतजार था, जिसमें विनर मानसी के अलावा फर्स्ट रनरअप कशिश अश्विनी और सैकंड रनरअप अंजली जोधा रहीं। अंतिम पांच में शामिल प्रेक्षा परनामी थर्ड रनरअप और भावना वैष्णव फोर्थ रनरअप रहीं।

कई दिन की तैयारी के बाद मंगलवार शाम बिड़ला ऑडिटोरियम में ग्रैंड फिनाले आकर्षक परफॉर्मेंस वाला भी था और मिस राजस्थान 2021 की फाइनललिस्ट का फाइनल एग्जाम भी। जजेज की नजर में कोई भी फाइनल एग्जाम में पीछे नहीं रहा।

ब्यूुटी पेजेंट में फाइनलिस्ट को रैंप वॉक के तीन राउंड से गुजरना था। पहले राउंड में डिजाइनर निर्मल सराफ की ओर से तैयार किए फ्यूजन कलेक्शन को वॉक पर शोकेस किया गया। इसमें से अंतिम 12 का चयन किया गया। अगला राउंड सेमि ब्राइडल ड्रेस पर आधारित था। इस बीच कई डांस परफॉर्मेंस भी चलती रहीं। इस दूसरे राउंड से अंतिम 5 को सलेक्ट कर गाउन थीम पर वॉक कराई गई। हिट नंबर पर एक-एक कर जजेज की नजर में आती ये हसिनाएं दर्शकों की तालियों से खुद को साबित करती दिखाई दीं।

यह नजारा दर्शकों के लिए भी और जजेज के लिए भी थोड़ा मुश्किल भरा था। मुश्किल थी कि किसका अंतिम चयन किया जाए। इससे पहले पांचों फाइनलिस्ट से जो प्रश्न पूछे गए, अपनी खूबसूरती से भी ज्यादा खूबसूरत उत्तर दिए। यह वह पल था जब सभी की धड़कनें बढ़ चुकी थीं। अंतत: बाजी मानसी ने मारी। अंकों के गणित, जजेज की नजर और भाग्य की रेखा ने मानसी को क्राउन सेरेमनी की गेस्ट बना दिया। आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा ​​​​ मिश्रा सहित अतिथियों ने विनर, रनरअप को उनके सम्मान से शोभित किया।