Samsung का एक और सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A03s, सपोर्ट पेज हुआ लाइव

0
536

नई दिल्ली। सैमसंग जल्द भारत में बजट रेंज का एक और स्मार्टफोन पेश करने वाली है। भारत में Samsung Galaxy A03s की कीमत जल्द ही सामने आ सकती है क्योंकि आधिकारिक वेबसाइट पर फोन का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है।

MySmartPrice ने सैमसंग के A03s फोन के सपोर्ट पेज को देखा है, जिससे यह अंदाज़ा लगाया गया है की फोन जल्द लॉन्च होगा। इसके साथ ही बता दें कि Samsung Galaxy A03s को इस महीने की शुरुआत में BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है।

Samsung Galaxy A03s फोन का मॉडल नंबर SM-A037F/DS है, जिससे यह भी पता चलता है कि यह एक डुअल-सिम डिवाइस है। लिस्टिंग हमें कोई आधिकारिक स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy A03s के फीचर्स
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग Galaxy A03s में 6।5 इंच का इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है। फोन में 13MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 2MP के दो सेंसर हैं। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5MP का कैमरा मिलता है। सैमसंग फोन एक टाइप-सी पोर्ट, एक 3।5 मिमी हेडफोन जैक और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन को Galaxy A02s के जैसा बताया जा रहा है, लेकिन इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर और एक टाइप-सी पोर्ट है। जो इसको Galaxy A02s से अलग बनाते हैं। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम ऑप्शन मिलने की उम्मीद है। सैमसंग के इस फोन को और भी रैम विकल्प के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ऐंड्रॉयड 11 के साथ OneUI 3.0 स्किन मिलने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy A03s की संभावित कीमत
यह एक बजट स्मार्टफोन है, इसलिए हमें उम्मीद है कि फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। हालाँकि, भारत में सैमसंग गैलेक्सी A03s की कीमत और उपलब्धता जानकारी जानने के लिए हमें आधिकारिक लॉन्च का इंतजार करना होगा।