होंडा की CD110 ड्रीम डीलक्स बाइक साइड स्टैंड खुला होने पर नहीं होगी स्टार्ट

0
90

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल CD110 ड्रीम डीलक्स लॉन्च कर दी है। इसे सिंगल वैरिएंट में बेचा जाएगा। CD110 ड्रीम डीलक्स को 4 कलर ऑप्शन ब्लैक विद रैड, ब्लैक विद ब्लू, ब्लैक विद ग्रीन और ब्लैक विद ग्रे में खरीद पाएंगे।

इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 73,400 रुपए है। कंपनी इस मोटरसाइकिल पर 10 साल की वारंटी भी दे रही है। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर दोनों तरफ 130mm ड्रम ब्रेक दिए हैं। बाइक में आगे और पीछे 18-इंच के एलॉय व्हील और 80/100-18 ट्यूबलेस टायर मिलेंगे।

होंडा CD110 ड्रीम डीलक्स में डायमंड-टाइप फ्रेम को आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया है। मोटरसाइकिल सील चेन के साथ आती है, जिसे बार बार एडजस्टमेन्ट की जरूरत नहीं होती। इसका मेंटेनेंस फी कम है। बाइक के टैंक और साइड कवर पर स्टाइलिश ग्राफिक्स मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें अट्रैक्टिव वाइर और फ्रंट फेंडर इसके लुक को दमदार बनाते हैं।

CD110 ड्रीम डीलक्स में एक साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ फीचर है, जो साइड स्टैंड लगे होने पर इंजन को स्टार्ट होने से रोकता है। मोटरसाइकिल ऑटो-चोक फंक्शन के साथ भी आती है। इसमें एक इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच भी है जो स्टार्टर बटन के रूप में भी काम करता है। इसमें कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम और हैलोजन लाइटिंग भी है। CB110 एक लंबी सिंगल-पीस सीट के साथ आता है जिसकी सीट की ऊंचाई 720mm है।