अ. भा. विजयवर्गीय वैश्य महासभा की केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को

0
67

राष्ट्रीय महत्व के विषय पर प्रस्ताव पारित होंगे, 13 प्रदेशों से 400 केंद्रीय पदाधिकारी भाग लेंगे

कोटा। Vijayvargiya Vaishya Mahasabha meeting: अखिल भारतीय विजयवर्गीय वैश्य महासभा की केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को मौशन ध्रुव कैंपस रानपुर कोटा में आयोजित होगी। महासभा के संयोजक चौथमल विजय और महामंत्री रामबाबू विजय ने बताया कि केंद्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट रविंद्र विजयवर्गीय की अध्यक्षता में आयोजित होगी।

बैठक में पूरे भारतवर्ष से उत्तरांचल प्रदेश दक्षिणांचल प्रदेश पश्चिमांचल प्रदेश पूर्वांचल प्रदेश मध्य प्रदेश अजयमेरु प्रदेश टोंक प्रदेश जयपुर प्रदेश जोधपुर प्रदेश अलवर प्रदेश मेवाड़ प्रदेश बीकानेर प्रदेश और आयोजक हाडोती प्रदेश सहित कुल 13 प्रदेशों से लगभग 400 केंद्रीय पदाधिकारी भाग लेंगे।

महासभा मीटिंग के संयोजक द्वारका प्रसाद विजयवर्गीय और संगठन मंत्री एडवोकेट राजकुमार विजय सेतु ने कहा कि मीटिंग दो सत्र में आयोजित होगी, जिसमें पहले सत्र में विभिन्न प्रकार की राष्ट्रीय स्तर की योजनाओं और समस्याओं पर चर्चा की जाएगी।

उसके बाद द्वितीय सत्र में विभिन्न प्रकार के प्रस्ताव पारित किए जाएंगे, जिसमें प्रमुख रूप से वर्तमान समय में युवाओं और महिलाओं की विभिन्न समस्याएं और उनकी उन्नति के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी

केंद्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट रविंद्र विजयवर्गीय की प्राथमिकता रहेगी कि विजयवर्गीय समाज के युवा नए स्टार्टअप शुरू करें और उसमें समाज के युवाओं को रोजगार का भरपूर अवसर उपलब्ध करायें।