ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला Nothing Phone 2a भारत में 5 मार्च को होगा लॉन्च

0
68

नई दिल्ली। Nothing Phone 2A: ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला नथिंग फोन (2a) भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जायेगा । कंपनी का यह लेटेस्ट फोन मेड इन इंडिया होगा। शेयर किए गए ऑफिशियल इमेज में इस फोन के डिजाइन को दिखाया गया है।

फोन अपने सिग्नेचर glyph रियर इंटरफेस के साथ आएगा। नथिंग का यह अपकमिंग फोन ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आएगा। फोन का ट्रांसपेरेंट डिजाइन, फ्लैट एज और फ्लैट डिस्प्ले इसके लुक को काफी प्रीमियम बना देते हैं। साथ ही इसका मैट फिनिश यूजर्स को काफी पसंद आने वाला है।

फीचर्स: फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन 12जीबी तक की रैम के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट देखने को मिलेगा। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर सकती है यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर और फ्रंट में तगड़ा कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है।

कैमरा सेटअप: रिपोर्ट्स के अनुसार फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलगा। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है।

बैटरी: फोन की बैटरी 4500mAh की हो सकती है, जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड NothingOS 2.5 पर काम करेगा।

कलर ऑप्शन: कंपनी इस फोन को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और वाइट में लॉन्च करने वाली है। फोन की कीमत 30 हजार रुपये से कम हो सकती है।