जो अग्रवाल समाज की करेगा उपेक्षा, उसका करेंगे विरोध, दिखाएंगे एकजुट होकर शक्ति

0
102

अग्रवाल सेवा उत्थान समिति का संभागीय अधिवेशन

कोटा। अग्रवाल सेवा उत्थान समिति का संभागीय अधिवेशन बूंदी रोड स्थित एक रिसोर्ट में संपन्न हुआ। संभागीय महामंत्री संजय गोयल ने बताया कि अधिवेशन में कोटा, बूंदी, झालावाड़ बारां के अग्रवाल बंधुओं ने भाग लिया। यह अधिवेशन पूरी तरह से गैर राजनीतिक था। मंच से सिर्फ समाज हित की बात की गई।

संभागीय अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल ने कहा कि आज नहीं चेते तो कभी नहीं चेतेंगे। वैश्य समाज सबसे ज्यादा टैक्स देता है। हम खेरात नहीं मांगते, हम हक मांगते हैं। हमें विधानसभा चुनाव में समाज को प्रमुख पार्टियों से मांग है कि राजस्थान में 20 -20 सीटें दे। हाडोती में 2 -2 सीट मिले। हम उन्हीं का समर्थन करेंगे जो टिकट देगा।

महामंत्री गजानन्द सिंघल ने कहा कि राजस्थान में अगर किसी जाति की सबसे ज्यादा जनसंख्या है तो वैश्य समाज की है। जब तक हम लोग राजनीति में आगे नहीं बढ़ेंगे। तब तक वैश्य समाज का भला नहीं होने वाला है। नई पीढ़ी को राजनीति के साथ शासन प्रशासन में भी अपना दखल बढ़ाना होगा। शासन-प्रशासन में लोग ने समाज के लोग नहीं होंगे तो कारोबार भी सुरक्षित नहीं होगा।

सम्भागीय महिला अध्यक्ष किरण अग्रवाल ने कहा अग्रसेन कल्याण बोर्ड का गठन करने की मांग करें। नवीन गर्ग ने कहा कि ईडब्ल्यूएस आरक्षण सीमा 10 से बढ़ाकर 15 प्रतिशत की जाए। बूंदी अग्रवाल समाज के अध्यक्ष महेश जिन्दल ने कहा कि अग्रवाल समाज चंदा व दान का माध्यम नहीं हो। हमें राजनीति में प्रतिनिधित्व भी चाहिए। देश सेवा करना हमारा धर्म है, लेकिन राजनीतिक पार्टियां हमें कमजोर ना समझे। राष्ट्रीय पार्टियां अग्रवाल समाज को उचित प्रतिनिधित्व दे।

इस अवसर पर बारां से राधेश्याम अग्रवाल, झालावाड़ से ओमप्रकाश अग्रवाल, किरण गोयल, सुनीता गोयल, श्याम अग्रवाल, प्रमोद मित्तल, सुधीर गुप्ता, पुरुषोत्तम अग्रवाल, रजनीश अग्रवाल, संरक्षिका ममता मित्तल, राजकुमारी जैन, सरिता मित्तल, नीलू गुप्ता, दुष्यंत कुमार मित्तल, दिनेश अग्रवाल, सजंय गोयल, कमलेश अग्रवाल, ओमप्रकाश अग्रवाल सहित कईं लोग उपस्थित थे।