एलन काॅमर्स के ओपन सेशन में प्रतिभाओं को मिले मेडल्स

0
132

कोटा। एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड इंजीनियरिंग व मेडिकल के साथ-साथ अब काॅमर्स के क्षेत्र में भी विद्यार्थियों और अभिभावकों के विश्वास पर खरा उतर रहा है। एलन काॅमर्स की शुरुआत के पहले ही वर्ष में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने विश्वास जताया और अब बेहतर पढ़ाई के साथ अच्छे परिणामों की तैयारी में जुटे हैं।

विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए ओपन सेशन जवाहर नगर स्थित एलन समुन्नत कैम्पस के समरस सभागार में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में एलन काॅमर्स में होने वाले टेस्ट की परफोरमेंस के आधार पर अव्वल रहने वाले स्टूडेंट्स को मेडल्स पहनाकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में एलन के निदेशक नवीन माहेश्वरी ने कहा कि एलन का उद्देश्य हर क्षे़त्र में श्रेष्ठ देने का रहता है। जिस तरह मेडिकल व इंजीनियरिंग में श्रेष्ठ परिणामों के साथ एलन पूरे देश में पहचाना जाता है, जल्द ही यह पहचान काॅमर्स के क्षेत्र में भी होगी। कोटा अब काॅमर्स की तैयारी के लिए भी हब बनेगा।

उन्होंने विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कारों पर भी जोर देने की बात कही। एलन संस्कार से सफलता तक का ध्येय रखता है। एक अच्छे सीए-सीएस व वर्किंग प्रोफेशनल बनने के साथ ही अच्छा इंसान होना जरूरी है।

एलन हाल टाइम एक्जीक्यूटिव आनन्द माहेश्वरी ने कहा कि आज जिन स्टूडेंट्स को मेडल्स मिले हैं, उनको बधाई। साथ ही जो सामने बैठे हैं, ये मेडल्स उनके लिए प्रेरणा है, इन मेडल्स को टारगेट बनाएं, अगली बार आप खुद को इसके लिए हकदार बनाएं और अच्छी पढ़ाई के साथ इसे साबित करें।

यह स्वस्थ प्रतिस्पर्धा ही आपको दूसरों से अलग और श्रेष्ठ बनाती है। एलन आपको हर वो माहौल देता है जो विद्यार्थी को चाहिए। कार्यक्रम में एलन के मुख्य वित्त अधिकारी ललित माहेश्वरी ने भी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया और मैडल व सर्टिफिकेट प्रदान किए।