Vivo X90 Pro के फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, मिलेगा फास्ट चार्जिंग एवं कैमरा सेंसर

140

नई दिल्ली। वीवो कंपनी X90 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के एक नए डिवाइस वीवो X90 प्रो के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले सामने आए हैं। कंपनी ने इस साल अप्रैल में Vivo X80 सीरीज लॉन्च की थी। अब सामने आया है कि कंपनी वीवो X90 लॉन्च करने की तयारी कर रही है।

टिप्सटर TechGoing की ओर से बताया गया है कि वीवो X90 प्रो में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मिलेगा, जो फ्लैगशिप डिवाइसेज में मिलता है। इस प्रोसेसर को अभी आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं किया गया है और उम्मीद है कि इसे क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन टेक समिट में नवंबर में लॉन्च किया जाएगा।

फास्ट चार्जिंग: लीक्स में सामने आया है कि वीवो X90 प्रो में 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है और मौजूदा मॉडल के मुकाबले बड़ी बैटरी मिलेगी। वीवो X80 में 4,700mAh की बैटरी मिलती है। ऐसे में संभव है कि नया डिवाइस 5,000mAh बैटरी क्षमता के साथ आए।

कैमरा सेंसर: वीवो के नए डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 1 इंच का बड़ा कैमरा सेंसर मिल सकता है। इससे पहले अगस्त में शाओमी ने अपने शाओमी 12S अल्ट्रा स्मार्टफोन में यह सेंसर दिया था। फोन में Sony IMX989 सेंसर मिला था, जिसे वीवो X90 प्रो के मॉड्यूल का भी हिस्सा बनाया जा सकता है।