Realme X2 Pro का नया वेरियंट भारत में होगा जल्द लॉन्च

0
978

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन रियलमी X2 प्रो (Realme X2 Pro) का नया वेरियंट कंपनी जल्द लॉन्च करेगी। यह कंपनी का बजट फ्लैगशिप फोन है। नए वेरियंट में डिजाइन या कलर का बदलाव नहीं किया जाएगा बल्कि कंपनी यह फोन नई रैम को साथ पेश करेगी। यह फोन 6GB रैम के साथ जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

मौजूदा समय में यह फोन 8GB और 12GB रैम के साथ आता है। MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन का 6GB रैम वेरियंट पहले से ही चीन में उपलब्ध है। अब कंपनी इसे जल्द भारत में पेश कर सकती है। फोन का 6GB रैम वेरियंट 64GB इंटरनल स्टोरेज और UFS 2.1 स्टोरेज प्रोटोकॉल के साथ आएगा।

इन खूबियों से लैस है फोन
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का सुपर AMOLED फ्लूइड डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। फोन की सबसे बड़ी खूबी है इसमें दिया गया क्वॉड रियर कैमरा सेटअप।

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ ऑक्टा-कोर एसओसी प्रोसेसर से लैस है। रियलमी X2 प्रो ड्यूल नैनो सिम स्लॉट के साथ आता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.1 पर चलता है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। रियलमी X2 प्रो 50W सुपर VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह फोन को 35 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।