POCO C50 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने पेश किया टीजर वीडियो

0
137

नई दिल्ली। Poco कंपनी ने POCO C50 स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने अपने ट्विटर पर Poco C50 का एक टीजर आउट किया है, जिससे हम यह उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी जल्द ही लॉन्च की तारीख की भी पुष्टि करेगी। इसके अलावा टीजर में आपको Coming Soon दिखाई दे रहा है। यहां हम इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं, ताकि आपको समझने मे आसानी हो।

मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि पोको फोन की लॉन्चिंग 3 जनवरी को भारत में हो सकती है। इसका मतलब यह है कि हम नए साल में इस फोन के आने की उम्मीद कर सकते हैं। बता दें कि यह स्मार्टफोन पोको C सीरीज का हिस्सा होगा, जिसमें अब तक केवल दो फोन- Poco C31 और Poco C30 शामिल किए गए हैं ।अब Poco C50 सीरीज का तीसरा वेरिएंट होगा।

संभावित स्पेसिफिकेशंस: अगर हम टीजर पर नजर डालते हैं तो यहां आपको फोन के किसी भी फीचर की जानकारी नहीं मिलेगी। लेकिन ‘Coming Soon’ में दिखने वाले OO में कैमरा सिंबल दिख रहा है, जिससे अनुमाल लगाया जा सकता है कि इसमें डुअल कैमरा सेटअप हो सकता हैं। यानी कि इसमें पीछे या सामने एक डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है।

कैमरा सेटअप: Poco C31 और Poco C3 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। अगर कंपनी पीछे के 2-मेगापिक्सेल कैमरों में से एक को हटाने की योजना बना रही है, तो यह कस्टमर्स के लिए बड़ा नुकसान नहीं होगा।

बैटरी: इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है क्योंकि कंपनी ने पोको सी सीरीज के पुराने फोन में भी इतनी ही क्षमता वाली बैटरी है। अब बस हमें फोन के लॉन्च होने का इंतजार करना है।