Samsung Galaxy F04 बजट स्मार्टफोन 8 हजार रुपये से कम में होगा लॉन्च

0
191

नई दिल्ली। सैमसंग कम्पनी जल्द ही अपने नए बजट स्मार्टफोन Galaxy F04 को लॉन्च करने जा रही है। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में बड़ा डिस्प्ले, स्टाइलिश डिजाइन और लंबा बैकअप देने वाली बैटरी ऑफर करने वाली है।

इसी बीच IANS ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि यह फोन साल 2023 की शुरुआत में मार्केट में एंट्री करेगा। सबसे खास बात है कि इस फोन की कीमत भी काफी कम रहेगी। बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी F04 मार्केट में 8 हजार रुपये से कम के प्राइस टैग के साथ आ सकता है।

कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। इसके अलावा इसमें फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन की रैम 4जीबी होगी, लेकिन सैमसंग के रैम प्लस फीचर की मदद से इसे 8जीबी तक का किया जा सकेगा। माना जा रहा है कि इसके फीचर काफी हद तक गैलेक्सी M04 जैसे हो सकते हैं।

फीचर्स: सैमसंग गैलेक्सी M04 स्मार्टफोन 6.5 इंच के एचडी+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम से लैस है। इसमें आपको 4जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलेगा। प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट लगा है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

कैमरा सेटअप: रियर में दिए गए कैमरा सेटअप में एक 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।