Isuzu D-Max V-Cross का BS6 मॉडल भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
514

नई दिल्ली। इसुजु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) ने भारत में V Cross और MU-X रेंज के वाहनों का BS6 मॉडल उतार दिया है। कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 16.98 लाख रुपये (तमिलनाडु) रखी है। भारतीय बाजार में यह गाड़ी तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इनमें D-Max Hi-Lander, D-Max V-Cross Z 2WD AT, और D-Max V-Cross Z Prestige 4WD AT शामिल हैं। कंपनी ने इसका एंट्री लेवल Hi-Lander वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया है।

इंजन और पावर:अगर बात करें इन ट्रक्स के इंजन और पावर की तो कंपनी ने इसमें 1.9 लीटर का टर्बो डीजल इंजन लगाया है जो 163 एचपी की मैक्सिमम पावर और 360 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। कंपनी ने हाय-लैंडर के नये वेरिएंट को भी मार्केट में उतारा है जिसकी कीमत 17.04 लाख रुपये हैं (एक्स-शोरूम) है।

फीचर्स: BS6 Isuzu D-Max V-Cross रेंज में अब बाई-LED प्रोजेक्टर लेंस हेडलैंप्स, LED DRLs और LED टेललाइट्स। इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 4-व्हील ड्राइव, क्रूज कंट्रोल, साइड-स्टेप, 18-इंच अलॉय व्हील्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, शिफ्ट-ऑन-फ्लाई और टॉप वेरिएंट्स में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इलेक्ट्रिकली अडजस्टेबल ड्राइवर्स सीट, 8-स्पीकर ऑडियो सिस्टम के साथ रूफ-माउंटेड स्पीकर्स दिए गए हैं।

नये ट्रक्स की लॉन्चिंग के मौके पर Isuzu Motors India के प्रबंध निदेशक त्सुगु फुकुमुरा ने कहा, “भारतीय बाजार हमारे लिए बेहद जरूरी हैं। हम इसुजु की वैश्विक स्तर पर पेश की जाने वाली बेहतरीन टेक्नोलॉजी को लगातार भारत में लाते रहेंगे। Isuzu ऐसे वाहन बनाने के लिए दुनियाभर में पॉपुलर है जो बेहद ही भरोसेमंद, फ्यूल एफिशियंट और मजबूत होते हैं। हमने जो इन वाहनों की नई BS6 रेंज लॉन्च की है उनमें ये सारी खासियतें आपको देखने को मिलने वाली हैं।”

कीमत

  • D-Max Hi-Lander: 16.98 लाख रुपये
  • D-Max V-Cross Z 2WD AT: 19.98 लाख रुपये
  • D-Max V-Cross Z 4WD MT: 20.98 लाख रुपये
  • D-Max V-Cross Z Prestige 4WD AT: 24.49 लाख रुपये