Redmi Note 10 सीरीज के चार स्मार्टफोन 4 मार्च को भारत में होंगे लॉन्च

0
453

नई दिल्ली। Redmi Note 10 सीरीज का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। रेडमी इंडिया ने आज एक ट्वीट करके फोन के लॉन्च डेट की जानकारी दी। कंपनी ने ट्वीट में कन्फर्म कर दिया है कि रेडमी नोट 10 सीरीज भारत में 4 मार्च को लॉन्च होगी। फोन के लॉन्च डेट के अलावा कंपनी ने इस अपकमिंग सीरीज के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी है।

लॉन्च होंगे चार नए फोन
लेटेस्ट लीक्स की मानें तो रेडमी नोट 10 सीरीज के तहत कंपनी चार स्मार्टफोन- रेडमी नोट 10, रेडमी नोट 10 5G, रेडमी नोट 10 प्रो 4G और नोट 10 प्रो 5G लॉन्च कर सकती है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि चीन में पिछले लॉन्च हुए रेडमी 10X 5G को भारत में रेडमी नोट 10 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। चीन में लॉन्च हुआ यह डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 820 SoC के साथ आता है।

कंपनी ने कराई थी वोटिंग
हाल में रेडमी इंडिया ने ट्विटर पर यूजर्स से पूछा था कि उन्हें रेडमी नोट 10 में LCD + 120 Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले चाहिए या AMOLED स्क्रीन। इसके जवाब में 88 प्रतिशत यूजर्स ने AMOLED स्क्रीन को पसंद किया। हालांकि, कंपनी ने इस पोल को बाद में डिलीट कर दिया था।

ऐमजॉन पर होगी फोन की सेल
भारत में रेडमी नोट 10 सीरीज स्मार्टफोन की सेल ऐमजॉन इंडिया पर होगी फोन के डिजाइन के बारे में भी अभी ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। माना जा रहा है कि रेडमी नोट 10 का डिजाइन और कॉन्फिगरेशन रेडमी नोट 9 सीरीज से बेहतर होगा। फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में आने वाले दिनों में और जानकारी मिलने की उम्मीद है।