OnePlus 9 तीन कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें फीचर्स एवं कीमत

0
433

नई दिल्ली। अपकमिंग OnePlus 9 सीरीज इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बनी है। इस अगामी सीरीज से संबंधित कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि OnePlus 9 की फोटो लीक हो गई है, जिसमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है।

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिपस्टर Max Jambor ने गुमनाम सुत्रों के साथ मिलकर अगामी OnePlus 9 की तस्वीर फोन एरिना के साथ साझा की है। लीक तस्वीर को देखें तो फोन सिल्वर कलर ऑप्शन में नजर आ रहा है। साथ ही इसके बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं, हालांकि कंपनी का लोगो नहीं लगाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस हैंडसेट के लिए एक अलग से लोगो तैयार करेगी। इसके अलावा अगामी फोन के फ्रंट में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है।

OnePlus 9 की संभावित स्पेसिफिकेशन
फोन एरिना की रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 9 स्मार्टफोन 6.55 इंच के एचडीआर डिस्प्ले और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसके साथ ही फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट Snapdragon 888 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus 9 की संभावित कीमत
सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 9 की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी और इसे अगले मार्च 2021 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।