MG5 सिडैन कार स्पोर्टी डिजाइन और दमदार इंजन के साथ हुई लॉन्च

0
650

नई दिल्ली। MG Motor ने अपनी सिडैन MG5 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस मिड-साइज सिडैन को साल की शुरुआत में Beijing Auto Show में शोकेस किया था। MG5 को कंपनी ने अभी चीन में लॉन्च किया है। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों में इसकी भारत समेत दूसरे इंटरनैशनल मार्केट में भी एंट्री हो जाएगी। फिलहाल आइए जानते हैं एमजी मोटर्स की इस नई कार में क्या कुछ है खास।

स्पोर्टी डिजाइन से मिल रहा धांसू लुक
एमजी की इस सिडैन का लुक काफी धांसू है और यह किसी को भी इंप्रेस कर सकता है। कार में स्पेप्टबैक ऐंगुलर हेडलाइट क्लस्टर के साथ ड्यूल प्रोडेक्टर LED हेडलैंप्स दिए गए हैं। एलईडी डीआरएल हेडलाइट सेटअप के अंदर ही मौजूद है। कार के फ्रंट का लुक ब्लैक्ड आउट ग्रिल के कारण और शानदार हो जाता है।

मर्सेडीज CLA जैसा रियर लुक
कार की साइड प्रोफाइल भी जबर्दस्त है। कार का रियर आपको मर्सेडीज CLA जैसा लग सकता है। वहीं, बैक में दिए गए स्मोक्ड C-शेप टेल लैंप्स कार को स्पोर्टी लुक देते हैं। कार की लंबाई 4,675mm और वीलबेस 2,680mm है।

दो इंजन ऑप्शन से है लैस
इंजन स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह सिडैन दो इंजन ऑप्शन- 1.5 लीटर नैचरली ऐस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से लैस है। नैचरली ऐस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन कार को 120bhp की पावर देता है। वहीं, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से कार को 173bhp की पावर मिलती है। कार की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।