ड्रग केस: NCB ने धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्ष‍ित‍िज प्रसाद को भेजा समन

0
548

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच का दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है। हर दिन इस मामले में ऐसे खुलासे हो रहे हैं कि यह धारणा बनती जा रही है कि पूरा बॉलिवुड ही ड्रग्‍स की मकड़जाल में फंसा हुआ है। एनसीबी ने अब इस मामले में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद को समन भेजा है।

क्ष‍ित‍िज प्रसाद से शुक्रवार को पूछताछ होनी है। उनके साथ ही शुक्रवार को जहां दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और करिश्‍मा प्रकाश से भी पूछताछ होगी। बताया जाता है कि एनसीबी की रडार पर इंडस्‍ट्री के 50 सिलेब्रिटीज हैं। एनसीबी ने सिलेब्रिटीज की यह लिस्‍ट ड्रग पेडलर्स से पूछताछ के बाद तैयार की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्ष‍ित‍िज प्रसाद को गुरुवार को ही पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वह दिल्‍ली में हैं। ऐसे में अब उनसे शुक्रवार को पूछताछ की जाएगी। क्ष‍ितिज को शुक्रवार 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचना है

एनसीबी ने दर्ज की दो एफआईआर
सुशांत मामले में एनसीबी ने दो एफआईआर दर्ज की है। सुशांत केस में अब तक रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और ड्रग पेडलर्स से पूछताछ में जिन सिलेब्रिटीज के नाम सामने आए हैं, एनसीबी उन सभी के ख‍िलाफ जांच कर रही है। एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सिलेब्रिटीज हैं। बताया जाता है कि इसमें कई ए-लिस्‍टर्स के साथ ही बी-ग्रेड फिल्‍मों के भी ऐक्‍टर, ऐक्‍ट्रेस, डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर्स शामिल हैं।

किसने लिया किसका नाम
दीपिका पादुकोण, सिमोन खंबाटा और करिश्‍मा प्रकाश का नाम जया साहा से पूछताछ में सामने आया है। जबकि रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में लिया था। इनमें करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं।

किस एफआईआर में क‍िसका नाम
एनसीबी ने 15/20 केस में दीपिका पादुकोण, करिश्‍मा प्रकाश और रकुलप्रीत सिंह का नाम दर्ज किया है। जबकि 16/20 केस में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम दर्ज है। गुरुवार को सिमोन खंबाटा से पूछताछ हो रही है। जबकि 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत‍ सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ ही अब क्ष‍ितिज प्रसाद से पूछताछ होगी। इसके बाद शनिवार, 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ होनी है।

50 सिलेब्रिटीज में कौन-कौन
एनसीबी के रडार पर जो 50 सिलेब्रिटीज हैं, बताया जाता है कि इन सभी पर ड्रग्‍स लेने के आरोप हैं। इन पर ड्रग पार्टीज का आयोजन करने और पेडलर्स से ड्रग्‍स खरीदने के आरोप हैं। रकुलप्रीत सिंह को एनसीबी ने गुरुवार को ही पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन उन्‍होंने समन मिलने से इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में समन मिलने की बात स्‍वीकार की और अब रकुल शुक्रवार को पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश होंगी।