ड्रग चैट: मधु मंटेना ने जया साहा से मांगा था गांजा, दोनों से साथ में पूछताछ

0
608

मुंबई। ड्रग चैट केस में एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती और जया साहा की चैट सामने आने के बाद उनसे लगातार पूछताछ जारी है। इसी पूछताछ के दौरान एनसीबी को जया साहा की कुछ और ड्रग चैट भी हाथ लगीं जिसमें उन्होंने कई अन्य सिलेब्रिटीज के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया था। पूछताछ में जया ने यह बात स्वीकार भी कर ली है कि उन्होंने कई सिलेब्स के लिए ड्रग्स मंगाई थी। इनमें मशहूर फिल्म प्रड्यूसर मधु मंटेना भी शामिल हैं। बुधवार को एनसीबी की टीम मंधु और जया साहा दोनों से पूछताछ कर रही है।

जया और मधु दोनों से आमने-सामने पूछताछ
एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा जया साहा की ड्रग चैट पर केंद्रित कर दिया है। जया साहा की चैट में मधु मंटेना का नाम सामने आया था। जया साहा ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और मधु मंटेना के लिए सीबीडी ऑयल खरीदा था। जया साहा ने यह भी कहा है कि वह खुद भी सीबीडी ऑयल का इस्तेमाल करती रही हैं। अब जया और मधु मंटेना को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो रही है। जया साहा की चैट में सामने आया है कि 22 जून 2020 को मधु मंटेना ने जया साहा से गांजा मांगा था। इसका मतलब है कि सुशांत की मौत के बाद भी ये बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और इस्तेमाल में लगे हुए थे।

क्या है सीबीडी ऑयल
सीबीडी ऑयल भांग के पौधे से निकाला गया तेल है। यह कैनबिस पौधे का 40% अर्क होता है। दुनिया के कई देशों में CBD ऑयल की बिक्री वैध है। हाल ही में सुशांत सिंह केस में सीबीडी ऑयल का जिक्र हुआ था, जिसमें कहा गया है कि रिया, सुशांत को सीबीडी ऑयल देती थी। इस ऑयल के जैविक प्रभाव अभी तक निर्धारित नहीं हुए हैं। भले ही भारत में इसकी बिक्री वैध नहीं है, लेकिन बहुत बड़े पैमाने पर इसका उपयोग किया जाता है।

कौन हैं मधु मंटेना?
मधु मंटेना बॉलिवुड के बड़े प्रोड्यूसर हैं। मधु की शादी नीना गुप्ता की बेटी मसाबा से हुई थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया था। एक समय पर वह विकास बहल और अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स में भी शामिल थे। इस कंपनी ने ‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ जैसी सुपरहिट फिल्में प्रड्यूस की थीं। मधु मंटेना की सिलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी क्वान में भी बड़ी हिस्सेदारी है। क्वान वही कंपनी है जो सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण सहित कई बड़े स्टार्स का पीआर का काम देखती है। जया साहा, श्रुति मोदी और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश इसी कंपनी की इंप्लॉयी हैं। सुशांत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान भी कुछ महीनों तक क्वान की इंप्लॉयी रही थीं।