‘ABCD’ फेम ऐक्टर किशोर शेट्टी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

0
103

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग पेडलिंग केस सामने आने के बाद सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने कई सितारों को गिरफ्तार किया है। अब कर्नाटक की मंगलुरु पुलिस ने फिल्म ‘एबीसीडी’ में काम करने वाले ऐक्टर किशोर शेट्टी सहित दो लोगों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। किशोर शेट्टी ने रियालिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में भी हिस्सा लिया था। किशोर शेट्टी के साथ गिरफ्तार किए व्यक्ति का नाम अकील नौशील है।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने कहा, ‘हमने प्रतिबंधित MDMA नाम के ड्रग्स के साथ अकील नौशील और किशोर अमन शेट्टी को कादरी से गिरफ्तार किया है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम इस ड्रग्स नेटवर्क में सभी संभावित जगहों का पता लगाएंगे। गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक ऐक्टर किशोर शेट्टी हैं। ड्रग्स को मुंबई से मंगवाया गया था। एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।’

सीसीबी पुलिस के मुताबिक, किशोर शेट्टी और अकील नौशील मुंबई से ड्रग्स लेकर आये थे और मंगलुरु में इसे बेचने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि किशोर शेट्टी और अकील नौशील दोस्त हैं।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल का खुलासा होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दखल दिया था। एनसीबी की टीम ने तेजी से कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है।