सुशांत ड्रग्स केस में NCB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ड्रग्स सप्लायर KJ गिरफ्तार

0
509

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के मामले में ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद एनसीबी भी इस जांच में शामिल हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, शौविक समेत कई लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब NCB के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लगी है।

एनसीबी ने केजे नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। केजे का पूरा नाम करणजीत है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो कैपरी और लिटिल हाईट्स में ड्रग सप्लाय करता था। विभाग ने ये भी बताया कि करणजीत ही शौविक और सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स की सप्लाय करता था। बाद में ये ड्रग्स रिया चक्रवर्ती तक पहुंचता था।

एनसीबी इस गिरफ्तारी को इस लिहाज से अहम मान रही है क्योंकि उसके तार कैपरी हाइट्स इलाके से जुड़े हैं। रिया ने बयान में बताया है कि 2016 से 2018 तक सुशांत कैपरी हाइट्स के ही एक फ्लैट में रहते थे। जहां बॉलीवुड के कुछ और सितारे भी आया करते थे। ड्रग्स नहीं लेने और देने का दावा करने वाली रिया चक्रवर्ती ने NCB को ड्रग्स सिडिंकेट में 25 सितारों के नाम बताए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग मामले में मंगलवार रात रिया की गिरफ्तारी हुई थी। फिलहाल रिया जेल में हैं। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के साथ ही उस पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) लगाई है। नशीले पदार्थ खरीदने एवं उसके लिए पैसा चुकाने पर यह धारा लगाई जाती है। 

एनसीबी को दिए बयान में रिया ने माना है कि वह पैसा देती थीं और सैमुअल मिरांडा तथा दीपेश सावंत, सुशांत के लिए ड्रग लाते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार रिया ने NCB के साथ पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत की दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर भी ड्रग्स टीम में शामिल थे।