संजय दत्त को लंग्‍स कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका हो सकते हैं रवाना

0
180

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को स्टेज 3 फेफड़ों का कैंसर होने का पता चला है। संजय दत्त को स्टेज 3 लंग कैंसर डाइग्नोस हुआ है। उनके एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। संजय दो दिन पहले ही लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट लिया गया जो निगेटिव आया था। अब यह खबर सामने आई है तो वे इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो सकते हैं।

फिल्‍म समीक्षक कोमल नाहटा और अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि भी की है। अध्‍ययन सुमन ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर लिखा और लिखा, “संजू सर को फेफड़े के कैंसर का पता चला है। इससे पहले संजय ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट करते हुए कहा था कि वह कुछ इलाज के लिए काम से छुट्टी ले रहे हैं। संजय ने लिखा, “हाय दोस्तों। मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से थोड़ा ब्रेक ले रहा हूं।

मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं। जल्द वापस आएंगे।” संजय फिलहाल फिल्म “सड़क-2” और “भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया” की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।