एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने की भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी

0
1141

नई दिल्ली। एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने आज विशेष रूप से अपने खुदरा विक्रेताओं और व्यापारियों के लिए शॉप इंश्योरेंस के पेशकश की घोषणा की है। भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी में पेश किये जा रहे स्मार्टप्लान शॉप पैकेज पॉलिसी कवर के रूप में दुकान के अंदर आग और संबद्ध खतरों,चोरी आदि के कारण संपत्ति के नुकसान के मामले में वित्तीय सुरक्षा प्रदान करती है।

बड़ी संख्या में बैंक के रिटेलर्स और व्यापारी छोटे तथा मध्यम आकार के दुकान के मालिक हैं जो आजीविका के लिए पूरी तरह से अपनी दुकानों पर निर्भर हैं। आग,या चोरी जैसी दुर्घटना उनके लिए बड़ी वित्तीय हानि का कारण बन सकती है। शॉप इंश्योरेंस प्लान इस नुकसान की स्थिति में वित्तीय सुरक्षा प्रदान करेगी।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के चीफ आपरेटिंग ऑफिसर ,श्री गणेश अनंतनारायणन ने कहा,“हमारे साझेदार हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं और उनकी सुरक्षा करना एयरटेल पेमेंट्स बैंक के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। व्यापारिक भागीदारों की दुकानें उनकी आय का प्राथमिक स्रोत हैं। किसी भी दुर्घटना या प्राकृतिक आपदा के कारण दुकान की संपत्ति को नुकसान उनके जीवन में एक बड़े वित्तीय संकट का कारण बन सकता है। इस सस्ती और व्यापक शॉप इंश्योरेंस पॉलिसी के लॉन्च के साथ हमारा उद्देश्य अपने व्यापारिक भागीदारों को इस तरह के नुकसान से वित्तीय सुरक्षा प्रदान करना है।”