सुशांत की मौत के दिन खराब नहीं थे उनके अपार्टमेंट में लगे CCTV कैमरे

0
495

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अभी तक यह खबरें सामने आ रही थी कि सुशांत राजपूत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मौजूद CCTV कैमरे 13 और 14 जून को खराब थे, लेकिन अब CCTV कंपनी के मालिक ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। कंपनी के मालिक के अनुसार, सीसीटीवी कैमरे खराब नहीं थे, बल्कि पूरी तरह चालू थे।

Sushant Singh Rajput को 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के अनुसार, CCTV कंपनी के मालिक ने बताया कि जिस दिन सुशांत का निधन हुआ, उस दिन सीसीटीवी कैमरे चालू थे और उनमें उस दिन का पूरा घटनाक्रम रिकॉर्ड हुआ होगा। बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस के एक्टर के घर के बाहर के सीसीटीवी फुटेज मांगे थे, जो उन्हें नहीं दिए गए थे।

इससे पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि सुशांत राजपूत के अपार्टमेंट में मौजूद सभी 10 से ज्यादा कैमरे खराब थे और चल नहीं रहे थे, लेकिन अब सीसीटीवी कंपनी के मालिक के बयान के बाद मामले में नया मोड आ गया है।

मामले की जांच अब सीबीआई के पास
सुशांत राजपूत की मौत के मामले में कई दिनों से सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी। पिछले दिनों बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की, जिस पर सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में बताया कि केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की सिफारिश को मानते हुए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है।

सुशांत राजपूत को 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी पर टंगा हुआ पाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत दम घुटने की वजह से बताई गई थी। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह ने 25 जून को पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद बिहार पुलिस का चार सदस्यीय दल जांच के लिए मुंबई पहुंचा है। वैसे इस दल को मुंबई पुलिस से कोई मदद नहीं मिली।