सुशांत केस / मुंबई में बिहार के जांच अधिकारी को जबरन क्वारंटीन किया

0
428

मुंबई। ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच का मामला और भी ज्यादा पेंचीदा होता जा रहा है। ताजा अपडेट यह है कि जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम का नेतृत्व करने गए आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी को क्वारंटीन कर दिया गया है। दिलचस्प बात यह है कि बिहार पुलिस ने आरोप लगाया है कि बिनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन किया गया है।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट करते बताया, ‘आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी आज पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी के अधिकारियों ने जबरन क्वारंटीन कर दिया। अनुरोध के बावजूद उन्हें आईपीएस मेस में रहने की व्यवस्था नहीं की गई और अब उन्हें गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रखा गया है।’

रिया चक्रवर्ती से की जांच में सहयोग करने की अपील
इससे पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती तीन-चार दिनों से लापता है और उनका फोन भी नहीं लग रहा है। हम चाहते हैं कि रिया सामने आएं और जांच में साथ दें। हम उनसे कुछ सवाल करना चाहते हैं। ऐसा नहीं है कि उनके सामने आते ही हम उन्हें सूली पर लटका देंगे।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा कि इमोशनल वीडियो डालने से कुछ नहीं होता है। आप अगर सच्चे हैं तो पुलिस से आकर बात करें और सच जानने में उनका साथ दें। उन्होंने रिया चक्रवर्ती से अपील करते हुए कहा कि सुशांत मामले में निष्पक्ष अनुसंधान होना चाहिए। आइए हमारी मदद कीजिए। गौरतलब है कि कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर से गायब हो गईं।