डीसीएम श्रीराम ने मुख्यमंत्री राहत कोष Covid-19 में दिया एक करोड़ का योगदान

0
1020

कोटा। डीसीएम श्रीराम लिमिटेड ने स्वास्थ्य आपदा से निपटने के राज्य सरकार के प्रयासों में योगदान देने के लिए राजस्थान मुख्यमंत्री कोविड-19 आपदा राहत कोष में रु 1 करोड़ रु दान में देने की घोषणा की है। कंपनी अपनी कोटा स्थित मैनुफैक्चरिंग युनिट में राजस्थान में कोविड-19 से लड़ने के प्रयासों में योगदान देने के लिए डिसइन्फेक्टेन्ट सेाडियम हाइपोक्लोराईट बना रही है।

कंपनी ने राजस्थान के सभी ज़िलों के सैनिटाइज़ेशन के लिए राजस्थान सरकार को तकरीबन 3 लाख लीटर सोडियम हाइपोक्लोराईट सोल्यूशन दान में दिया है, जिससे अस्पतालों, सरकारी प्राधिकरणों और समुदायों आदि को डिसइन्फेक्ट किया जाएगा। डीसीएम श्रीराम ने राज्य सरकार को हर ज़रूरी मदद के लिए प्रतिबद्धता जताई है।

कंपनी कोविड-19 से बचाव के उपायों के बारे में अपने आस-पास के समुदायों को जागरुक बनाने के लिए कार्यरत है। इस महामारी के दौरान कंपनी ने लोगों की मदद के लिए मास्क, सैनिटेशन किट, साबुन, हैण्ड सेनिटाइज़र और राशन सामग्री भी वितरित की है।

डीसीएम श्रीराम ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड में भी रु 10 करोड़ का योगदान दिया था, आने वाले समय में भी यह समुदायों और स्थानीय एनजीओ साझेदारों के साथ समुदाय के स्वास्थ्य के हित में अपने प्रयास जारी रखेगी।