हुंडई ने नई वेरेना फेसलिफ्ट कार की टीजर इमेज जारी की

0
971

नई दिल्ली। हुंडई (Hyundai) ने अपनी नई वरना फेसलिफ्ट (VERNA) की टीजर इमेज जारी की हैं। कार की जल्द लॉन्चिंग होगी। कार में कुछ बदलाव किए गए हैं। एलईडी यूनिट में एल्यूमिनियम का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही कार में एलॉय व्हील ऑफर किए जा रहे हैं।

टीजर में वरना कार ऑल न्यू कार की तरह दिख रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से कार के इंटीरियर की इमेज नहीं जारी की गई हैं। हालांकि एक्टीरियर की तरह कार के इंटीरियर में बदलाव होने की संभावना है। एलेंट्रा कार की तरह इसमें भी अपडेटेड इंस्ट्रूमेंटल कंसोल के साथ बड़ी फ्लोटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। इसके अलावा डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल के साथ वेंटीलेटेड फ्रंट सीट ऑफर की जा सकती है।

इंजन और पावर
1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन में आने वाली यह अपने सेगमेंट की पहली कार होगी, जो कि 120bhp की पावर और 175 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगी। कार 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन के साथ आएगी। इसमें सीवीटी और टॉर्क कनवर्टर दिया जा सकता है। कार का इंजन बीएस6 इमीशन नॉर्म्स वाला होगा। हुंडई की ओर से इस साल क्रेटा और टकसॉन के अलावा वरना कार के फेसलिफ्ट मॉडल पेश किए जाएंगे। नई क्रेटा 17 मार्च को लॉन्च होगी, जबकि टकसॉन और वर्ना की भी जल्द लॉन्चिंग होगी।