टैक्स बार एसोसिएशन सेवा सप्ताह 'उमंग' 6 जनवरी से

0
877

कोटा। टैक्स बार एसोसिएशन कोटा एकेडमिक के साथ-साथ सामाजिक सरोकारों में भी पहल करते हुए पहली बार ‘उमंग’के नाम से 6 से 12 जनवरी तक टीबीए वीक 2020 सेवा सप्ताह आयोजित करेगा।

टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट राजकुमार विजय के अनुसार 6 जनवरी को पौधारोपण का कार्यक्रम वल्लभनगर पार्क में किया जाएगा । 7 जनवरी को साईं बाबा होलसेल सब्जी मंडी में टैक्स बार के सदस्य सीए वकील जाकर प्लास्टिक के दुष्परिणाम के बारे में अवगत कराते हुए लगभग 2000 व्यक्तियों को नॉन प्लास्टिक के थैले वितरण करेंगे।

इस कार्यक्रम में सब्जी मंडी में आने वाले हर व्यक्ति को समझाते हुए थैला प्रदान किया जाएगा। दुकानदारों को भी प्लास्टिक के दुष्परिणामों से अवगत कराते हुए उन्हें थैले दिए जाएंगे। साथ ही उन्हें प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्हें प्लास्टिक के जगह अन्य सस्ते एवं सुलभ साधनों की भी जानकारी देंगे।

टैक्स बार एसोसिएशन के सचिव सीए लोकेश माहेश्वरी के अनुसार 8 जनवरी को वाणिज्य कर विभाग के साथ मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें टैक्स बार के सदस्य और विभाग के अधिकारी कर्मचारी रक्तदान करेंगे। रक्तदान शिविर वाणिज्य कर विभाग कार्यालय डीसीएम रोड पर होगा । 9 जनवरी को जेके बैडमिंटन हॉल में बैडमिंटन कैरम शतरंज आदि इंडोर गेम का आयोजन किया जाएगा ।

टीबीए वीक के संयोजक सीए विष्णु गर्ग के अनुसार 10 और 11 जनवरी को टीबीए प्रीमीयर लीग का आयोजन डीएवी स्कूल ग्राउंड में होगा । इसमें हर टीम में एक महिला सदस्य होगी। कुल 8 टीमें मैच खेलेगी । मैच डे नाइट में होंगे । इसके बाद 12 जनवरी को इनडायरेक्ट टैक्सेस एक सेमिनार का आयोजन किया जाएगा, जिसमें आरटीसीए के प्रेसिडेंट सीए सतीश गुप्ता और सीए अनूप भाटिया जयपुर से आएंगे ।

उसी दिन कार्यक्रम का समापन करके पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया जाएगा । समारोह होटल लिअमोर में प्रातः 9:00 बजे से आयोजित होगा । सभी कार्यक्रमों के लिए कोऑर्डिनेटर बना दिए गए हैं।