Moto Razr 2019 आज होगा लॉन्च, जानिए खासियत

0
189

नई दिल्ली । अगर आपने भी कभी Moto Razr को यूज किया है और इसे पसंद किया है तो हो जाइए तैयार क्योंकि यही मोटो रेजर अब वापसी करने जा रहा है। Motorola Razr बुधवार को लॉन्च होने जा रहा है और इसके साथ ही बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे रेजर फैन्स के मन की बात पूरी हो जाएगी। हालांकि, इस बार यह Moto Razr बिलकुल नए अंदाज में वापसी कर रहा है जिसमें टच स्क्रीन और नॉच डिस्प्ले भी है। हालांकि, इसका स्टाइल वही पुराना होगा।

Motorola ने इस लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया को इन्विटेशन भी भेजना शुरू कर दिया है। इसमें एक जीआईएफ भी दी गई है जिसमें यह फोन खुलता और बंद होता नजर आता है। इसके साथ ही इसमें लिखा है An original like any other और इसके डिस्प्ले पर 11/13/19 लिखा हुआ है।

हाल ही में इस फोन की तस्वीरें लीक हुई थीं जिनमें एक फ्लिप एक्शन वाला Moto Razr 2019 स्मार्टफोन नजर आता है जिसमें फोन की मुख्य स्क्रीन, इसका हिंज मैनेजमेंट और बॉटम दिखाई देता है। रिपोर्ट्स में दावा है कि इसके बॉटम में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। ईवान ब्लास द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में फ्लिप फोल्ड वाले फोन में दो डिस्प्ले हैं। यह काफी कुछ दिखने में 2004 में आए Moto Razr V3 की तरह नजर आता है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार Moto Razr 2019 रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन में दिखाई दे सकता है वहीं स्पेसिफिकेशंस के मामले में इसमें दो डिस्प्ले होंगे जिसमें से सेंकडरी डिस्प्ले फोन को फोल्ड करने पर एक्टिव होता नजर आता है। वहीं इसमें नीचे एक सेल्फी कैमरा दिया गया है जबकि फोन के बैक में एक प्राइमरी सिंगल कैमरा सेटअप नजर आता है।

इसके अलावा Moto Razr में 6.2 इंच का OLED मेन डिस्प्ले हो सकता है वहीं सेकंडरी डिस्प्ले 600X800 पिक्सल के साथ आएगा। फोन में Snapdragon 710 SoC प्रोसेसर 4 जीबी और 6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ आएगा। साथ ही इसे 2730 mAh की बैटरी से ताकत मिलेगी। हालांकि, फोन की कीमत को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन दावा है कि यह 1 लाक से ज्यादा की कीमत में आ सकता है।