पंच होल डिस्प्ले के साथ Motorola One Vision आज भारत में होगा लॉन्च

0
465

नई दिल्ली। Motorola ने इस साल Moto G7 और Moto One को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी Motorola One Vision को आज भारत में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स पहले से ही लीक हो चुके हैं। हाल ही में इस स्मार्टफोन ने BIS स्टैंडर सर्टिफिकेशन को भारत में पास किया है।

Motorola One Vision को इस साल लॉन्च होने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन की तरह ही पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही, इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। Motorola One Vision का सीधा मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए Samsung Galaxy M40 से होगा।

Motorola One Vision के फीचर्स
स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस पैनल दिया जा सकता है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 21:9 दिया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले में पंच होल कैमरा दिया जा सकता है। फोन में सैमसंग का Exynos 9609 एसओसची चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 4GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल f/1.7 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है, जबकि 5 मेगापिक्सल का एक सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। इसका अपर्चर f/2.2 दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा कैमरा दिया जा सकता है।

फोन स्टॉक एंड्रॉ़इड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई पर काम कर सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही इसमें Moto G7 की तरह ही टर्बो फास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Rs 25,000 की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।