ख्वाजा के दर पहुंची रानी, मर्दानी 2 की कामयाबी के लिए मांगी दुआ

0
911

अजमेर/कोटा । फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने भाई राजा मुखर्जी के साथ रूहानी सुकून हासिल करने के लिए महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह जियारत को पहुंचीं। उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर ‘मर्दानी 2’ की कामयाबी की मन्नत मांगी।

रानी मुखर्जी तीसरी बार दरगाह जियारत को पहुंचीं। उनके पिता राम मुखर्जी की भी गरीब नवाज में गहरी आस्था है। इस परिवार के लोग बराबर दरगाह आते रहे हैं। मुखर्जी ने रमजान में जियारत का प्रोग्राम इसीलिए बनाया कि इन दिनों दरगाह में भीड़ नहीं होती।

रानी और राजा मुखर्जी ने आस्ताना शरीफ पहुंच कर गरीब नवाज की मजार पर अकीदत का नजराना पेश किया। खादिम सैयद कुतुबुद्दीन सखी ने उन्हें जियारत कराई, दस्तारबंदी की और तबर्रुक भेंट किया। बाद में मुखर्जी परिवार के सदस्य देग की जियारत को पहुंचे और लंगर के लिए नजराना डाला।

ज्ञातव्य है कि रानी मुखर्जी पिछले 25 दिन से राजस्थान में मर्दानी 2 की शूटिंग में व्यस्त है। इसके पहले कोटा में 41 डिग्री तापमान में शूटिंग की। यहाँ नयापुरा इलाके में कलादीर्घा में थाने का सीन फिल्माया गया। रानी इस फिल्म में पुलिस इन्स्पेक्टर शिवानी शिवाजी की भूमिका में है।

कोटा में फिल्म की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी।

कोटा में सीवी गार्डन, कोचिंग एरिया, गुमानपुरा और रामपुरा बाजार, कुन्हाड़ी एवं केशवराय पाटन में कई सीन शूट किये। कहानी के मुताबिक रानी पुलिस की भूमिका में एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाने कोटा आती है। 16 दिन बाद यशराज फिल्म्स की टीम कोटा से जयपुर चली गई। अब वहां पर इस फिल्म की शूटिंग जारी है।