लक्ष्य समर कैम्प 2019: 300 बच्चों ने क्रिएटिव फील्ड में बढ़ाई स्किल्स

0
544

कोटा। एस. आर. पब्लिक सी. सै. स्कूल में ‘लक्ष्य समर कैम्प 2019’ का समापन बड़े जोश और उत्साह के साथ हुआ । कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मिसेज इण्डिया 2019 रॉयल ब्यूटी शैव्या गौतम थी । इस कैंप के जरिए विभिन्न विधाओं में बच्चों ने अपनी स्किल्स को बढ़ाया है तथा अपनी प्रतिभा को और भी निखारा है। कैंप में भाग लेने के लिए कोटा शहर के अलावा आसपास के क्षेत्र के बच्चे भी आए।

कैम्प में अलग-अलग ग्रुप में बच्चों ने योगा, शूटिंग, फुटबॉल, तायोक्वांडो, तैराकी, स्केटिंग, बास्केट बॉल, होर्स-राइडिंग, अटल टिंकरिंग में आर्डिनो प्रोग्रामिंग, कम्प्यूटर हार्डवेयर मेंटीनेन्स व ऐनिमेशन, जुम्बा, ट्रेजर-हंट, कोंगो, सिंथेसाइजर, वोकल, ड्रम, टॉयट्रेन, डांस (हिप-हॉप, सेमी क्लासिकल नुक्कड़-नाटक, नॉनफॉयर कुकिंग, ग्लास पेंटिग, ज्वैलरी मेकिंग, ऐरोबिक्स डांस और पेपर आर्ट जैसी अनेक गतिविधियों में भाग लिया।

समापन समारोह के अवसर पर बच्चों द्वारा क्राफ्ट्स व फूड कॉर्नर की प्रदर्शनी भी लगाई गई। अभिभावकों और आने वालों ने बच्चों की प्रतिभाओं को काफी सराहा। लक्ष्य समर कैंप 2019 में ट्रेजर-हंट में विजेता ग्रुप को ट्रॉफी दी, कैंप में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र दिए गए।

कार्यक्रम के अंत में चेयरमैन आनंद राठी, निदेशक अंकित राठी, प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने मुख्य अतिथियों को चाँदी का श्रीफल व स्मृति चिन्ह देकर धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर अन्तर्राष्ट्रीय फैशन डिजाइनर अनिभा डागा भी उपस्थित थीं ।