वनप्लस के नए फोन में मिलेगा कर्व्ड एज डिस्प्ले, 50MP कैमरा, 100W की चार्जिंग

0
26

नई दिल्ली। वनप्लस कम्पनी अपने एक नए फोन OnePlus 13 को लांच करने जा रही है। इसी बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस अपकमिंग फोन की लॉन्च टाइमलाइन के साथ इसके डिजाइन और प्राइस के बारे में थोड़ी जानकारी शेयर की है। टिपस्टर के वीबो पोस्ट के अनुसार वनप्लस 13 इसी साल अक्टूबर से नवंबर के बीच लॉन्च हो सकता है।

वनप्लस 12 जैसी हो सकती है कीमत
रिपोर्ट के अनुसार फोन की कीमत वनप्लस 12 जैसी हो सकती है। फोन के डिजाइन के बारे में टिपस्टर ने कहा कि वनप्लस 13 में कंपनी सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल की बजाय वनप्लस 12 जैसा कैमरा सेटअप देने वाली है। फोन के रियर में आपको सिरेमिक की बजाय ग्लास रियर पैनल देखने को मिलेगा। वनप्लस के इस अपकमिंग फोन का डिस्प्ले फ्लैट होगा और इसके एज कर्व्ड होंगे।

इन फीचर्स के साथ आ सकता है फोन
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। यह वनप्लस का पहला फ्लैगशिप फोन हो सकता है, जो IP69 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग ऑफर करेगा। वनप्लस के इस फोन में आपको Sony LYT 808 सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। फोन में दी जाने वाली बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बताया जा रहा है कि यह फोन मार्केट में वनप्लस 12 के सक्सेसर के तौर पर एंट्री कर सकता है। फिलहाल आइए जानते हैं वनप्लस 12 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

वनप्लस 12 के फीचर
फोन में 6.82 इंच का कर्व्ड 2K OLED ProXDR डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 4500 निट्स का है। फोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 5400mAh की है, जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।