चलती बाइक पर किस करने वाले प्रेमी युगल वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

0
16

कोटा। बूंदी रोड पर बाइक पर बैठकर रोमांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने तत्काल ऐक्शन लेकर युवक-युवती को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में लड़की चलती बाइक पर युवक को किस करते हुए दिखाई दे रही है।

अब दोनों से लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बाइक पर अश्लील हरकत करते युवक-युवती के कृत्य को गंभीर मानते हुए मामले में जांच शुरू कर दी है। कोटा के नांता थाना अधिकारी नवल किशोर ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है।

वायरल वीडियो में कोटा शहर में प्रवेश करने वाले रास्ते पर चलती बाइक पर युवक-युवती अश्लील हरकत करते हुए नजर आए। साथ में चल रहे कुछ युवकों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो की पुष्टि और युवक-युवती की पहचान होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, जिस बाइक पर बैठकर युवक-युवती अश्लील हरकत कर रहे थे, उसका नंबर पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने बाइक मालिक के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया। सामने आया की बाइक कैथून निवासी मोहम्मद वसीम चल रहा था। उसके साथ युवती भी बाइक पर बैठी हुई थी।

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की दोनों को अपनी जान की बिल्कुल परवाह नहीं थी। दो-तीन जगह पर बाइक बैलेंस भी खराब हुआ। इसके बाद भी दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। वहीं पुलिस ने बाइक को भी जब्त कर लिया है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोटा शहर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें युवक युवतियां अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। इन सबके बीच एक युवती के भी कई वीडियो कोटा शहर के अलग-अलग जगहों के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिस पर जमकर तंज भी कसे जा रहे हैं। ऐसे वीडियो पर लगातार कार्रवाई की मांग की जा रही है।