ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा ऑनर कंपनी का 108MP कैमरे वाला यह फ़ोन

0
74

नई दिल्ली। ऑनर (Honor) कंपनी के हेड माधव सेठ ने ऑनर के एक नए फोन का टीजर शेयर किया है। टीजर में सेठ को फोन का ड्रॉप टेस्ट करते देखा जा सकता है। इस ड्रॉप टेस्ट के जरिए वे फोन के डिस्प्ले की ड्यूरेबिलिटी को दिखाना चाह रहे हैं।

टीजर में सेठ ने इस फोन का नाम तो नहीं बताया है, लेकिन पोस्ट में यूज किए गए ‘X’ से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन Honor X9b है। ड्रॉप टेस्ट में सेठ ने फोन को अलग-अलग हाइट से नीचे गिराया और इसमें फोन का डिस्प्ले बिल्कुल भी डैमेज नहीं हुआ। ऑनर का यह फोन चीन में लॉन्च हो चुका है। इसमें कंपनी 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ कई और धांसू फीचर ऑफर कर रही है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह हैंडसेट 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में अड्रीनो 710 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगपिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है।

सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह फोन 5800mAh की बैटरी के साथ आता है। यह बैटरी 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Magic UI 7.2 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दे रही है।