एसपीएल-2023 क्रिकेट लीग का आगाज आज से, तीन दिनों तक 8 टीमों में होगा मुकाबला

0
53

कोटा। जेसीआई इंडिया एसएमए जोन-5 द्वारा नयापुरा स्टेडियम में एसपीएल -2023 क्रिकेट लीग का आगाज शुक्रवार से किया जायेगा। चेयरमैन मीता अग्रवाल ने बताया कि तीन दिवसीय क्रिकेट लीग 15 से 17 दिसम्बर को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। इसमें 8 टीमों के 96 खिलाडी क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।एसपीएल-2023 क्रिकेट लीग का शुभारंभ राष्ट्रीय निदेशक एसएमए रवि अग्रवाल व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अनीश माहेश्वरी करेंगे।

ट्रॉफी व टी शर्ट विमोचन
सचिव नवनीत मोहता व कोषाध्यक्ष मनीष चाण्डक ने बताया कि एसपीएल 2023 के ट्री शर्ट,ट्रॉफी व पोस्टर का विमोचन मुख्य अतिथि गोविंद माहेश्वरी ने किया। इस अवसर सभी 8 टीमों के कप्तान व खिलाड़ी भी मौजूद रहे। खिलाड़ियों को खेल के रूल व रेगुलेशन के बारे में विस्तार से बताया गया। टूर्नामेंट के प्रोजेक्ट डायरेक्टर उमेश गोयल, पीयूष खंडेलवाल, धीरज गुप्ता, रवि गोयल, गौरव अग्रवाल,वैभव मोहता, नीतेश माहेश्वरी हैं।

गैजेट की दुनिया से निकलो बाहर
इस अवसर पर मुख्य अतिथि गोविंद माहेश्वरी ने कहा कि गैजेट कि दुनिया से बाहर निकलकर वास्तविक खेलों के प्रति रूझान से मनुष्य की शारीरिक व मानसिक क्षमता में वृद्धि होती है। मोबाइल में गेम्स खेलने से ज्यादा, मनोरंजन मैदान पर दमखम दिखाने में है,यह आपको मानसिक व शारीरिक लाभ भी देता है। चैयरमेन मीता अग्रवाल ने कहा कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य लोगों का आपस में मेलजोल, टीम भावना का विकास व सहयोग और सामंजस्यपूर्ण व्यवहार बनाना है।