Vivo Y200 5G स्मार्टफोन जल्दी ही भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
78

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y200 5G को भारत में लॉन्च करने वाली है। यह फोन भारत में इस महीने के आखिर में लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले इस फोन के बारे में कई लीक्स बाहर आई हैं। इन लीक्स के अनुसार यह फोन दिखने में काफी हद तक Y सीरीज के पिछले हैंडसेट्स की तरह होगा।

इस फोन के रियर में आपको दो बड़े कैमरा कटआउट देखने को मिलेंगे। इसी बीच आई 91 मोबाइल्स की नई रिपोर्ट में फोन के कैमरा और कलर ऑप्शन के बारे में डीटेल जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फोन दो कलर ऑप्शन- डेजर्ट गोल्ड और जंगल ग्रीन में आएगा

लीक में शेयर किए गए फोन के एचडी रेंडर्स में रियर पैनल पर दिए गए दो कैमरा मॉड्यूल्स को देखा जा सकता है। यहां कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ऑरा लाइट भी देने वाली है। फोन के फ्रंट पैनल की बात करें तो यहां आपको तीन साइड में पतले बेजल्स के साथ फ्लैट डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले के फ्रंट टॉप सेंटर पर कंपनी एक पंच-होल डिस्प्ले भी ऑफर करने वाली है। कीमत की बात करें तो यह फोन भारत में 24 हजार रुपये से कम के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स
वीवो Y200 5G में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन स्लिम डिजाइन के साथ आएगा और इसका फ्रेम 7.69mm का हो सकता है। फोन 8जीबी रैम से लैस हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट ऑफर कर सकती है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है। यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आ सकता है।

बैटरी: फोन में ऑफर की जाने वाली बैटरी 4800mAh की हो सकती है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

ओएस: फोन ऐंड्ऱॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch OS 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।